Wednesday 6 December 2017

जेम्स विदेशी मुद्रा व्यापारी


पूर्ण मुद्रा व्यापारी: जेम्स एडवर्ड के उन्नत फॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स की समीक्षा पूरी मुद्रा व्यापारी की समीक्षा जारी की गई यह समझ केवल व्यापारियों को एक बहुमूल्य इच्छुक व्यापारियों पर एक बहुमूल्य बढ़त देती है जो अभी मौलिक स्तर पर बाजार को समझ नहीं पाते हैं। लॉस एंजिल्स, सीए (पीआरडब्ल्यूईबी) मार्च 02, 2013 जेम्स एडवर्ड ने अपने संपूर्ण पूर्ण ट्रेडिंग ट्रेडर्स ट्रेनिंग कोर्स में अभी प्रवेश शुरू कर दिया है और ऑनलाइन फॉरेन ट्रेडिंग समुदाय में उत्साह की चर्चा का निर्माण किया है और वेल्थस्प्रिंग मार्केटिंग टिफ़नी हेन्ड्रिक्स की समीक्षा की है। उद्धरणपूर्ण मुद्रा व्यापारी एक बहुत विशिष्ट प्रोग्राम है जो कि वास्तविक विदेशी मुद्रा व्यापार व्यवसायों के निर्माण के बारे में गंभीर हैं, हेड्रिक्स की रिपोर्ट के अनुसार हाल के महीनों में हमने अपने वेबसाइट पर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रणालियों और सॉफ्टवेयर की समीक्षा करने से पीछे हटने का फैसला किया क्योंकि उनके दावे अब इतने सारे कचरा हैं जो अब 39 की अगली बड़ी चीज़ 39 के रूप में बिल किए जा रहे हैं हालांकि, जैसा कि हमारी समीक्षा में चर्चा की गई है, एडवर्ड के कार्यक्रम धीमे विपणन वाले ईएएस और अन्य पुश बटन फॉरेक्स ट्रेडिंग पैकेजों का पूरा विरोध है जो हमें देर से बाधित हुआ है विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए केवल उथल 39system39 वितरित करने के बजाय, एडवर्ड मायने रखता है कि विदेशी मुद्रा बाजार वास्तव में कैसे काम करता है, और इस ज्ञान को कैसे ठीक से फायदा पहुंचा सकता है। अकेले यह समझदारी व्यापारियों को बहुप्रशंसित व्यापारियों पर एक बहुमूल्य बढ़त देती है जो कि मौलिक स्तर पर बाजार को समझ नहीं पाते हैं। जैसे हेंड्रिक्स 39 पूर्ण मुद्रा व्यापारी की समीक्षा में पता चलता है कि इस कार्यक्रम में पांच मुख्य घटक हैं। एडवांस्ड एडुकेशन पैकेज के अतिरिक्त, उपयोगकर्ता पूर्ण मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम में प्रवेश प्राप्त करते हैं, वीडियो ट्रेनिंग जो एडवर्ड ट्रेडिंग फॉरेक्स का वास्तविक समय, एडवर्ड छह सिलेक्शन ट्रेडिंग प्रोसेस, एडवर्ड का मालिकाना विश्लेषण सॉफ्टवेयर, और साथ ही एडवर्ड खुद से चल रहे समर्थन टिफ़नी हेन्ड्रिक्स ग्राहकों को विशिष्ट ग्राहकों के लिए बुटीक विपणन सेवाएं प्रदान करती है और उनकी वेबसाइट वेल्थस्प्रिंग मार्केटिंग पर सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा, वित्तीय और विपणन प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों की समीक्षा करती है। पूर्ण मुद्रा व्यापारी की हेन्ड्रिक्स 39 की समीक्षा पढ़ने के इच्छुक लोग इसे निम्नलिखित वेब पते पर पा सकते हैं: संपदा-धन मार्केटिंग पूर्णतया-मुद्रा-व्यापारी-समीक्षा-सबसे-उन्नत-विदेशी मुद्रा-व्यापार-पाठ्यक्रम-कभी-कभी सामाजिक मीडिया या ईमेल पर लेख लिखें: CompleteCurrencyTrader ( जेम्स एडवर्ड) समीक्षा साइट पर जाएं मैं सीसीटी पर इस वेबसाइट पर टिप्पणी करने वाला पहला व्यक्ति हूँ और मुझे निम्नलिखित कारणों से अब अफसोस है: जेम्स एक गड़बड़ व्यापारी है और वह अब कोर्स के लिए 10000 अमरीकी डालर का शुल्क लेते हैं और निवेश करने के लायक नहीं है सीसीटी पर यह पैसा जेम्स ने कभी अपना वास्तविक व्यापार इतिहास नहीं दिखाया है मैं पिछले 3 से 4 वर्षों से अपनी प्रणाली का पालन कर रहा हूं और कभी भी लाभदायक नहीं रहा हूं। जेम्स ने वादा किया था कि मुझे जीवन के लिए अपनी प्रणाली तक पहुंच प्राप्त होगी, जैसा कि मैंने 2013 में सीसीटी को बढ़ावा दिया था लेकिन 6 महीनों के बाद पहुंच से इनकार किया गया क्योंकि मैं ज्यादा लोगों को सीसीटी नहीं बेचता था। मुझे अपने व्यापारिक नियमों का पालन करने के बाद सीसीटी के बाद एक सफल व्यापारी बनने का सपना देखा, लेकिन उनके आकर्षक भाषण के कारण, और 3 साल बाद भी मैं केवल एक पराजित हूं। 2015 में मैंने लगभग 2000 अमरीकी डालर का निवेश किया और सीसीटी से बेहतर आवेदन विकसित किया और व्यापार करने की कोशिश की क्योंकि मुझे मूल सीसीटी तक पहुंच नहीं थी और जेम्स और जैक ने कहा कि मुझे एक्सेस प्राप्त करने के लिए 10000 अमरीकी डालर का भुगतान करना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि उसका सीसीटी ऐप कुछ भी नहीं है और यह 1000 अमरीकी डालर के तहत विकसित किया जा सकता है। मेरी लागत 2000 अमरीकी डालर है क्योंकि इसमें कई अन्य फ़ंक्शन हैं क्षमा करें, जो मेरी टिप्पणी को इतना सकारात्मक बनाते हैं और सीसीटी के लिए जाने का निर्णय लेते हैं। 2013-03-12 5 सितारे विदेशी मुद्रा व्यापार व्यवसाय में प्रवेश करने वाले नए लोगों के लिए यह संपूर्ण पूर्ण विदेशी मुद्रा पैकेज है। यह साल के लिए विदेशी मुद्रा कारोबार कर रहे लोगों के लिए भी सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा पैकेज होगा। यह विदेशी मुद्रा पैकेज उन लोगों को वास्तविकता दिखाएगा जिन्होंने कई अलग-अलग रणनीतियों, व्यापारिक औजारों की कोशिश की और विदेशी मुद्रा व्यापार को छोड़ दिया क्योंकि लगातार सफलता हासिल नहीं हुई थी।

No comments:

Post a Comment