Sunday 17 December 2017

लाइव विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो


विदेशी मुद्रा मूल्य कार्य वीडियो यह जानने के लिए कि सर्वोत्तम व्यापार सेटअप कैसे और कब उठाएंगे, जाहिर है कि उच्च संभावना और लाभदायक व्यापारी बनने का एक बहुत लंबा रास्ता तय हो जाता है। हालांकि, ऐसा कुछ है जो बहुत से व्यापारियों को अक्सर बाहर निकलते हैं और कुछ ऐसा है जो बहुत से व्यापारियों ने अपने व्यापार में न सोचें। मैं ऑर्कार्ड और फलों के खेतों के चारों ओर बड़ा हुआ जहां कि किसानों ने सभी फल एक्स02026 के लिए और अधिक पढ़ें कैसे आप चेरी उठा सकते हैं 8216 त्वरित कार्रवाई Flips8217 से सेटअपों को अंतिम बार संशोधित किया गया: 13 जनवरी 2016 जॉनथन फॉक्स क्रशिंग फोर्स 038 शिकार ट्रेडों, जब प्राइस एक्शन विशाल हड़ताल कर रहा है, तो पिछले हफ्ते ब्रेक्सिट की विशाल घोषणा के साथ यह बहुत सारे व्यापारियों को देख रहा था उनकी कीमत एक्शन चार्ट्स और ट्रेडिंग पध्दती और उन पर विचार करना कि उनके व्यापार में क्या करना चाहिए। मैं अब भी सदस्यों और व्यापारियों से प्राप्त ईमेल और संदेशों के माध्यम से अपने तरीके से काम कर रहा हूं, और इसे ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट रूप से एक गर्म विषय था जो कई व्यापारियों x02026 और पढ़ें भय को कुचलने 038 शिकार के कारोबार जब मूल्य कार्रवाई भारी चल रही है आखिर में संशोधित किया गया था: 9 जुलाई, 2016 जॉनथन फ़ॉक्स मार्क डगलस, व्यापार मनोविज्ञान का राजा था। मैं कहता हूं क्योंकि दुख की बात है कि वह पिछले साल 12 सितंबर को अचानक पिछले साल से गुजर गए थे। मार्क अपने काम के लिए दुनिया भर में व्यापक और व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है। मैं अपने सदस्यों के साथ अपने कामों के बारे में अक्सर उनसे अलग-अलग उद्धरणों के माध्यम से चर्चा कर रहा हूं (और उनके पास बहुत से हैं) और उनके पास कई विचार हैं - कैसे व्यापारियों को उनके x02026 को निष्पादित करना चाहिए। मास्टर ऑफ ट्रेडिंग मनोविज्ञान मार्क डगलस, लगातार 038 दीर्घकालिक मुनाफे के लिए विजिलेमंड्स पर चर्चा सिद्धांतों पर है, आखिरकार संशोधित किया गया: 9 जुलाई 2016 जोनाथन फॉक्स द्वारा फिलहाल पूरे जोरों पर ग्रीक संकट और चीन की मंदी के कारण, एक बहुत अभी चल रहा है सबसे बढ़िया चीज जो आप अभी कर सकते हैं वह अपने व्यापारिक किनारे के भीतर कीमत की कार्रवाई और व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यही कारण है कि मैंने आपके लिए यह नया विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो बना दिया है इस ट्रेडिंग वीडियो में मैं आगे बढ़ता हूं कि मार्केट x02026 और पढ़ें। वीडियो विदेशी विदेशी मुद्रा जोड़े फायरिंग सुपर उच्च संभावना मूल्य लड़ाई 7 जुलाई 2015 आखरी बार संशोधित किया गया था: 15 जुलाई, 2015 द्वारा जॉनथन फ़ॉक्स आप एक सफल विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया व्यापारी बन सकते हैं यदि आप नीचे घुटने टेकते हैं, तो पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणाली की तलाश बंद करो और ध्यान केंद्रित करना शुरू करें बाजार में हर रोज़ की कीमत की कीमतों के बारे में पता लगाया जाता है। x02026 और पढ़ें। विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन एनीमेशन सफलता वीडियो आखरी बार संशोधित किया गया था: 2 9 जनवरी 2015 जॉनथन फॉक्स द्वारा 2 बार रिवर्सल एक उच्च संभावना मूल्य कार्रवाई रिवर्सल ट्रिगर सिग्नल है जो व्यापारियों को प्रवेश सिग्नल के रूप में सभी विभिन्न प्रकार के बाज़ारों में उपयोग कर सकते हैं, जब वे समझते हैं कि उन्हें कहाँ चाहिए उन्हें देखने के लिए और उन्हें कैसे प्रबंधित करें। यह वीडियो यूएस टेक 100 प्रमुख शेयर सूचकांक पर एक जीवंत व्यापार के माध्यम से चला जाता है। साथ ही इसे कवर करने के लिए यह एक उच्च संभावना सेटअप क्यों है और क्यों x02026 और पढ़ें। 2 बार रिवर्सल स्टॉक एक्सचेंज पर प्राइस एक्शन ट्रेडिंग सेट अप अंतिम बार संशोधित किया गया: 20 वीं, 2014 जॉनथन फॉक्स द्वारा सबसे शक्तिशाली ट्रेडिंग संकेतों में से एक यह है कि कीमत एक्शन व्यापारियों के साथ व्यापार कर सकते हैं झूठे ब्रेक पिन बार रिवर्सल है। जब सही ढंग से और बाजार में सही क्षेत्रों में कारोबार किया जाता है, तो झूठी तोड़ने वाली पिन बार बहुत ही उच्च संभावना व्यापार सेटअप हो सकता है, खासकर जब 4 घंटे, 8 घंटे और दैनिक चार्ट जैसे उच्च समय के फ्रेम पर कारोबार किया जाता है। यह नवीनतम वीडियो x02026 पर और अधिक पढ़ें। डेली चार्ट पर गलत ब्रेक पिन बार सेटअप आखरी बार संशोधित किया गया: 20 दिसंबर 2014 जॉनथन फॉक्स द्वारा इस वीडियो में जॉनथन ने रहस्यों की चर्चा की है कि व्यापारियों ने मोमबत्तियों और मूल्य कार्यों से सीख सकते हैं। मूल्य क्रिया हमेशा अच्छी तरह से शिक्षित व्यापारियों को सुराग दे रही है, जहां वह अगले स्थान पर जाना चाहती है और यह ये सुराग है कि व्यापारियों को लाभ से फायदा हो सकता है जॉनथॉन सुराग के माध्यम से जाता है कि मूल्य कार्रवाई बंद होती है और व्यापारियों को उच्च x02026 और अधिक पढ़ें के कारण लाभ ले सकते हैं। सीमेंट ट्रेडर्स कैंडलस्टिक्स से सीख सकते हैं 038 मूल्य लड़ाई आखरी बार संशोधित की गई: 6 मार्च, 2016 जॉनथन फोक्स द्वारा एक व्यापारी को अपने पक्ष में एक विजेता व्यापार करने की संभावना बढ़ाने के लिए उनके पक्ष में हो सकता है। इस वीडियो में जॉनथॉन कुछ प्रमुख तकनीकों और रणनीतियों पर चला जाता है, जो कि व्यापारियों के व्यापार में जब व्यापार का कारोबार करते हैं, तो उनके पक्ष में बाधाएं डाल सकते हैं। यह ट्यूटोरियल केवल न केवल रुझानों और प्रवृत्ति परिवर्तन की पहचान करता है बल्कि अन्य x02026 और भी पढ़ें। विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति ट्रेडिंग द्वारा अपना विन दर बढ़ाएं अंतिम बार संशोधित किया गया: 21 अक्टूबर 2013 जॉनथन फॉक्स द्वारा इस वीडियो को देखने के लिए देखें कि जोनाथन इस सप्ताह के कारोबार में क्या देख रहे हैं। कुंजी के स्तर और ट्रेंड्स जो जॉनथन के साथ व्यापार की तलाश कर रहे हैं, साथ ही एक ट्यूटोरियल के साथ-साथ मूल्य क्षेत्रों से ट्रेड्स की पेशकश करने वाले रिट्रेसमेंट को कैसे स्थान दिया जाता है। इस सप्ताह x02026 को कहाँ देखना चाहिए पर एक सिर पाने के लिए इस वीडियो को याद मत करें। विदेशी मुद्रा मूल्य कार्य सेटअप समाशोधन आखिरी बार संशोधित था: 13 अगस्त 2013 जोनाथन फॉक्स द्वारा छात्र क्या कह रहे हैं जब मैं विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन (एफएसओ) पर ठोकर खाई तो मैं पैसे ट्रेडिंग खो रहा था। मैंने एफएसओ 8217 के लेख एम्प वीडियो देखा। वे समझने में आसान थे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एफएसओ 8217 के पाठ्यक्रम के लिए साइन अप कर रहा हूं और मैंने कभी बाद में कभी नहीं देखा। अब मैं एफएसओ शिक्षण विधियों का उपयोग कर एक पूर्णकालिक व्यापारी, विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार कर रहा हूं। विन्सेन्ट फू सिंगापुर बारह सप्ताह उस 8217 के बारे में मुझे जॉनथन 8217 की सलाह का पालन करना शुरू होने के बाद लगभग एक बार लाभदायक बनने के लिए मुझे कितना समय लगेगा मुझे जॉनथॉन 8217 के साइट पर पेश करने के लिए काफी भाग्यशाली था। यह देखने में सक्षम होने के नाते कि एक पेशेवर व्यापारी अपने शिल्प के बारे में कैसे चला गया, यह एक बहुत बड़ा फायदा था। तीन महीने बाद, मैं एक लाभदायक व्यापारी था, सौभाग्य से मुझे फॉरेक्सस्कूल स्कूल मिल गया था और यह एक समर्थक व्यापारी के रूप में मेरे लक्ष्य की ओर बढ़ रहा था। उन्नत मूल्य एक्शन कोर्स समझना आसान है, लेकिन कुछ भी तरह से इसे लेने के लिए समय लगता है, लेकिन एक बार आपके पास बाजार थोड़ा कम डरावना लग रहा है और नुकसान बहुत ज्यादा हो जाता है, बहुत दुर्लभ होता है। आपके चल रहे प्रयासों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद जॉनथन हमें-सदस्यों को शिक्षित करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत दुर्लभ है कि वेब पर गुरु को अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए समर्पित किया गया। मैं एफएसओ में शामिल होने के अपने फैसले के लिए बहुत खुश हूं और निश्चित रूप से आप से अन्य वरिष्ठ, या मंच पर अन्य सदस्यों को सीखना है। हाय जॉन, मैंने हाल ही में मेरी सदस्यता के लिए भुगतान किया है, मैं बेबीपिप्स पर अपने विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई धागा पढ़ता हूं और यह आश्वस्त हो गया कि आप असली सौदा थे मुझे यह कहना है कि सदस्यता पहले से कहीं ज्यादा मेरी उम्मीदों से अधिक है, इसमें सब कुछ है अपनी शिक्षाओं के लिए धन्यवाद हाय जॉनथोन ने मुझे वास्तव में फेंक दिया और अपने कोर्स में शामिल होने के बारे में पूछा क्योंकि मैं एक और कीमत एक्शन कोर्स का सदस्य हूं जहां मुझे निराश किया गया था। इसलिए मैं सचमुच आश्चर्यचकित था और यह जानकर खुश था कि जब मैंने अपने सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश किया था, तो आपकी शिक्षाओं की वास्तव में मुझे क्या जरूरत थी आपकी सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद, हैलो जोनाथन, मैंने 6 महीने पहले आपके पाठ्यक्रम में साइन अप किया था और उस समय में मैंने पूरी तरह से अपना कारोबार बदल दिया है मैं दो साल से ज्यादा व्यापार कर रहा हूं और जब तक मैं अपने पाठ्यक्रम में शामिल नहीं हो जाता, तब तक चीजें खत्म हो गईं। मैं आपकी शिक्षाओं और आपके सभी कार्यों के लिए धन्यवाद करना चाहता था मैं आपकी तुलना में बेहतर विदेशी मुद्रा विद्यालय के लिए इच्छा कर सकता हूं और मैं वास्तव में आपके सभी कड़ी मेहनत और प्रयासों की सराहना करता हूं कि आप हमें पीए के बारे में जानकारी बताएंगे और अज्ञात प्रश्नों के उत्तर देंगे। मैं आपको शुभकामनाएं, जॉनथन आप तेजी से बढ़ती इक्विटी वक्र से पूरी तरह से मेरे व्यापार को बदलकर चालू कर चुके हैं। मैं आपको स्कूल के लिए बधाई देना चाहूंगा, मैंने एक बार पहले सदस्य पाठ्यक्रमों के माध्यम से पढ़ा और I8217m दूसरी तरफ हर चीज को पढ़ने के लिए तैयार था सभी पाठ्यक्रम शुद्ध सोने और हीरे हैं। मैं इसे 8220 हॉलि ग्राइल 82218230 कहूँगा गंभीरता से मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे इतनी तेज कर दूंगा, लेकिन मैं देख रहा हूं कि मेरे लक्ष्य वास्तविकता बन जाते हैं। एफएसओ के बाद से मेरी प्रगति बहुत तेजी से हुई है वीडियो लाइब्रेरी उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंधों का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोना नहीं कर सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका

No comments:

Post a Comment