Monday 13 November 2017

सैम विदेशी मुद्रा बाजार में स्विंग ट्रेडिंग के अवसरों की पहचान कर रहे हैं


विदेशी मुद्रा बाजार में स्विंग ट्रेडिंग के अवसरों की पहचान करना व्लादिमीर एनाटोलीविच कहते हैं: 2006 से विदेशी मुद्रा प्रमुख व्यापार पर एक सफल व्यापार का रहस्य। अब एक रणनीति विकसित की गई है, जो प्रति माह 100-150 का लाभ लाती है यह विधि बहुत सरल है एक बहुत सरल और सुलभ जानकारी नौसिखिए व्यापारी के लिए और न केवल अच्छेज़ारबोटोक. मीबीबी.आरयू (आरयू) मास्टरट्रैडर. टॉपबबी.आरयू (एन) विदेशी मुद्रा में सफलतापूर्वक व्यापार करना कौन चाहता है, कृपया मुझसे संपर्क करें 24 प्रतिक्रियाओं के भीतर भेजा जाएगा। मदद करने के लिए खुशी, व्लादिमीर अनातोलीविच हे सब क्या आपने रैपिड कैश फॉर्च्यून के बारे में देखा है, मैंने इसे Google खोज पर देखा और इसके बारे में अद्भुत चीजें सुनीं। मेरे कुछ दोस्त ने मुझे यह भी सलाह दी है कि ऐलिस जेम्स का कहना है: अच्छा गाइड फॉरेक्स - होटोट्रैडेएफ़ेक्स. ALLALLA हाऊटोटैडेफ़ेक्स में एक फ्री 20 कूपन ट्रेड फॉरेक्स से शुरू करें। औलला 201208 स्टार्ट-टू-फ्री -20-कूपन-ट्रेड-फॉरेक्स एफएनएनवीपीओ नहीं है कि मुश्किल, I8217m के बारे में 490 और चढ़ाई। यह सही व्यवस्था के बारे में सब कुछ है I8217 मेरे सिस्टम में लगातार लगातार परिणाम होते हैं I यह वीडियो यह सब बताता है बिट। नीयन ययोगोमबैग्राड्राइड कीमत की कार्रवाई के साथ ट्रेड ट्रेडिंग में फिर से सभी 3 ज़ोन के हमले चार्ट फिर से पढ़ते हैं, मेरा विश्वास है कि हमारे लिए (कम से कम मेरे लिए) लंबे, छोटे, लंबे, छोटे व्यापार करना कठिन है। उसी समय जब आप उन 3 चार्ट्स से सभी ट्रेडों को जोड़ते हैं, हहा, यहां तक ​​कि Im एक आक्रामक खिलाड़ी लेकिन आपका पहला चार्ट, इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार पूरी तरह से मेरे लिए है मुझे सिर्फ इतना करना चाहिए कि यह पता लगाना है कि मैं खुले व्यापार के साथ कितनी देर तक रहना चाहिए। टीएसएसओ, जोन हमले श्रृंखला से कुछ और उम्मीद कर रहा है। ठीक है यहाँ कुछ चार्ट हैं.मैं सब कुछ समझाने में कठोर हूँ क्योंकि मैं अंग्रेजी में और लिखित रूप में अच्छा नहीं हूँ। मैंने इसे त्वरित और सरल तरीके से किया। सिर्फ मूल प्रविष्टि और ज़ोन के हमले से बाहर निकलते हैं। (सभी नहीं) फिर से फिर से पढ़ना 3 क्षेत्र हमले चार्ट, मेरा विश्वास है कि हमारे लिए कम से कम (कम से कम मेरे लिए) लंबे, छोटे, छोटे, छोटे व्यापार करना है। उसी समय जब आप उन 3 चार्ट्स से सभी ट्रेडों को जोड़ते हैं, हहा, यहां तक ​​कि Im एक आक्रामक खिलाड़ी हाँ, यह है। मैंने पहले कहा था, यह हर किसी के लिए नहीं है। मैंने अपना स्टॉक ट्रेडिंग स्ट्रेटाजी से भगा दिया था जैसा कि मैंने पहले कहा था इससे पहले कि मैं बहुत उत्तेजित हूं। आप लोग अब जानते हैं। और आपने मुझे यहां देखा है कि इससे पहले कि मैं कितनी जल्दी और बाहर निकलता हूं। लेकिन आपका पहला चार्ट, इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार पूरी तरह से मेरे लिए है मुझे सिर्फ इतना करना चाहिए कि यह पता लगाना है कि मैं खुले व्यापार के साथ कितनी देर तक रहना चाहिए। टीएसएसओ, जोन हमले श्रृंखला से कुछ और उम्मीद कर रहा है। हाँ रूढ़िवादी के लिए खेलते हैं, जो आपको सहज महसूस करता है। मैंने कहा था कि इससे पहले, आपको जो कहना है उसका पालन न करना है I जो आपको सिन करता है उसका अनुसरण करें। जब तक आप सेटअप के साथ सहज महसूस करते हैं अधिक धीमी गति से पोस्ट करेंगे रिजर्ड्स थाने मैंने कभी यह धागा नहीं देखा, भाग्यशाली है कि मैंने आज इसे देखा है। मैं इस सप्ताह के अंत में इसके माध्यम से जाने वाला हूँ आप निश्चित रूप से मेरे लिए एक प्रतिभाशाली हैं आपकी छवि की तुलना में USDX पर मेरा विचार सिर्फ मेरे विचार, मैं जितना अच्छा हूं उतना अच्छा नहीं हूं, हालांकि मैं सीख रहा हूं। टीएल अब इसके लिए एक समर्थन है बहुत देर से छवि पोस्ट करने के लिए क्षमा करें, लेकिन आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। (दूसरे धागे से यहां तक ​​ले जाया गया) इसकी एक दैनिक दैनिक चार्ट DX कीमत टीएल का परीक्षण नहीं करती है कीमत परीक्षण का समर्थन और प्रतिरोधक (मैं भी टीएल टेस्ट के साथ फोन करता हूं) ऑर्डर बुक में कोई ट्रेंड लाइन नहीं है। ऑर्डरबुक में समर्थन और प्रतिरोधी है आशा है कि यह सनेस बनाता है आपके लिए अच्छा व्यापार दोस्त का संबंध है (संलग्न करने के लिए क्लिक करें) सीखने के लिए मैत्रीपूर्ण बहस, USDX की दैनिक चार्ट पर मेरा टीएल 13012010 से शुरू होता है अगले अंक 17032010 है। उस टीएल का समर्थन है जो 121316-04-2010 पर प्रतिरोध हो जाता है तो यह हो जाता है 300410 और 030510 पर समर्थन। वह टीएल आज परीक्षण किया गया है। हालांकि यह अभी भी मेरा विश्वास है। मैं सीखने के लिए खुला हूँ धन्यवाद। मैं बहस न करें। मैं बताता हूं कि मुझे क्या पता है। चार्ट पर नम्बर मेरे चार्ट क्षैतिज रेखा से (रेडलाइन से) संख्या लेते हैं। और उन्हें अपने चार्ट में आकर्षित करें। फिर पीछे देखो.और आने वाले दिनों के लिए उन्हें रखो.तुम धीरे धीरे होगे जो मैं कर रहा हूं। प्रथाओं का संपादन संपादित करें: हो सकता है आप थोड़ा परेशान हो जाएंगे। लेकिन मैं कहता हूं कि मेरे लिए क्या काम करता है मैं खाली promisses. other नहीं करते हैं अन्यथा मैं दूसरों की तरह हो जाएगा। जब मैं कुछ दिखाता हूँ मैं allways सुनिश्चित करें कि मैं किसी भी एक गरीब तितली (शायद आप अभी तक मेरी कहानी नहीं पढ़ा है) करना चाहते हैं। अगर मैं तुम्हें परेशान कर, मैं के लिए माफी माँगता हूँ उस। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आपकी विधि और प्रश्न के संबंध में मैंने रोब से पूछा जब हम इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं, पहले आपको यह पता चलना होगा कि फुटपाथ बाजार (एक छोटे से एसआर स्तर की कीमत के अंदर सिर्फ ऊपर की तरफ बिना चार्ट के दाईं ओर दबाव डालने के लिए)। अगर पक्ष की तरफ इधर-उधर कदम उठाने के लिए पहले समर्थन या प्रतिरोधी को ले जाने के लिए रुको। पुल के पीछे के लिए एक कदम (सुधारात्मक कदम) एक बार सुधार के रूप में गिनती हो सकती है 2 बेहतर है 3 ठीक है, लेकिन यह 4 से अधिक बार की तुलना में अधिक संभावना है फुटपाथ, विशेष रूप से लंदन सत्र (कम मात्रा) के बाद एक बार के बारे में बात करना। एक बार कम समय सीमा में फ्रैक्टल होता है। (स्विंग ऊंचे या कम) हम आवेगपूर्ण कदम की प्रतीक्षा करते हैं, फिर सुधार करते हैं, और दरार के साथ दर्ज करते हैं। अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो यह मेरी सबसे अच्छी सलाह होगी यह वाक्य हमारे रूढ़िवादी दृष्टिकोण के बारे में सब कुछ समझाता है। (ध्यान दें मैंने कहा रूढ़िवादी)। अच्छा बार सेटअप के लिए कोटिवेस्टिव प्रतीक्षा के लिए। और बार के ब्रेक का संकेत बार के ऊपर है। या आप बस स्टॉप के रूप में उच्च या निम्न स्विंग का उपयोग कर सकते हैं। (यदि आप बिट व्यापक स्टॉप लॉस पसंद करते हैं) आक्रामक नाटक के लिए। आप ने सुधारात्मक कदम को पहचान लिया। आप आवेगपूर्ण कदम की आवाजाही के साथ अंदर और बाहर कर सकते हैं। हमेशा सुधारात्मक कदम चलाने की कोशिश मत करो। यह बहुत जोखिम भरा है। केवल किसी भी वैध विचलन को देखते हुए सुधारात्मक खेलने का प्रयास करें और सभी तरह से मूल्य कार्रवाई के साथ मिलें। 1) जब हम पुलबैक पर प्रवेश करते हैं, तो प्रविष्टियां एक प्रवृत्ति के भीतर सरल एक बार पुलबैक हो सकती हैं, यह एक बार या दो बार हो सकती है। एक बार वैध पिन या आईबी प्रस्तुत करता है और यह एसआर स्तर से अस्वीकार करता है। आप इसे ले सकते हैं एक सेटअप के रूप में 2) क्या प्रविष्टियां (रूढ़िवादी) हमेशा पिछली स्विंग उच्च स्लॉट पर होती हैं जो गति से टूटी हुई हैं कारण मुझे पूछना है क्योंकि आपके अन्य थ्रेड को पढ़ना मैं समझ गया कि अगर हम पिछले स्विंग हाईस्कूल व्यापार करते हैं तो हम फ्रैक्टल व्यापार कर रहे हैं। और यहां हम गति के साथ व्यापार करते हैं हाँ स्विंग उच्च और स्विंग चढ़ाव पर conservaitive प्रविष्टि जैसा कि मैंने कहा था कि एक बार से कम समय में एक स्विंग उच्च या निम्न है। इसलिए एक बार रूढ़िवादी हो सकता है। यह पूछने के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं वास्तव में इसके साथ भ्रमित हूँ। उम्मीद है कि मदद की। यदि आप सब कुछ सरल व्यापार के रूप में अच्छी तरह से सरल हो जाएगा जब कुछ सनेस नहीं बनाते हैं, न सोचें बहुत ज्यादा। बिना सोच सोच व्यापार में बेहतर है लोग व्यापार को मुश्किल करते हैं। अगर आप सफलता चाहते हैं तो आपको नहीं चाहिए। यदि आप धागे से कुछ भी प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको अपना स्वयं का शुक्रिया अदा करना चाहिए। बहुत से लोग मुझे कुछ विश्वास पाने में समर्थ नहीं होते। आप सभी को कामयाबी की शुभकामनाएं। शुभकामनाएं

No comments:

Post a Comment