Wednesday 15 November 2017

विदेशी मुद्रा आसान ईबुक लेखक बना


विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स ने आसान ई-बुक बना दिया है फ़ॉरेक्स मोमबत्तियों को आसान ईबुक बना दिया ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा मोमबत्तियां आसान ई-बुक बनायी गई थीं, आसान ई-बुक बनायी गई थीं, फॉरेक्स कैंडलस्टिक्स आसान ई-बुक किए गए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा मोमबत्तियां आसान ई-पुस्तक विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स ने आसान ई-बुक बना दिया है फ़ॉरेक्स मोमबत्तियों को आसान ईबुक बना दिया ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा मोमबत्तियां आसान ई-बुक बनायी गई थीं, आसान ई-बुक बनायी गई थीं, फॉरेक्स कैंडलस्टिक्स आसान ई-बुक किए गए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा मोमबत्तियां आसान ई-पुस्तक विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स ने आसान ईबुक बना दिया है फॉरेक्स मोमबत्तियों को आसान ईबुक बना दिया ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा की वेबसाइट विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स आसान ई-बुक बना दिया है। फॉरेक्स कैंडलस्टिक्स को आसान ईबुक बना दिया है ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेवा विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स आसान ईबुक बना दिया गया है। सी औरलेस्टिक्स ने आसान ईबुक बना दिया ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स आसान ईबुक बना दिया है, आसान ईबुक बना दिया है, मोलबत्तियों को आसान ई-बुक बनाया, विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स, आसान ईबुक बना दिया, ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेवा, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेवा, विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स, आसान ईबुक बना दिया, विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक्स आसान ईबुक बना दिया सोचें कि क्या यह सिस्टम काम नहीं करता है, इसलिए किसी ने इस पर एक समीक्षा लिखने के लिए परेशान क्यों नहीं किया है। मैं आपको पहले कुछ पृष्ठभूमि जानकारी देता हूं यहां तक ​​कि मैं विदेशी मुद्रा में बहुत उन्नत व्यापारी नहीं हूं, मैं इसे अंशकालिक व्यापार करता हूं और संघर्ष के लंबे समय के बाद लगातार सफलता देखता हूं। तो मेरी राय यह है: मुद्रा व्यापार में कोई प्रणाली नहीं है जो काम करती है विवादास्पद लगता है आप उन्हें काम कर सकते हैं केवल एक चीज है यदि आप लगातार अपने खाते में वृद्धि नहीं कर रहे हैं, तो आपको व्यापार प्रणाली को अपने लिए काम करने के लिए अपने आप पर काम करना होगा। विदेशी मुद्रा में मेरी राय की सफलता में मेरे पैसे, सफलता और सामान्य रूप से मेरी जिंदगी के बारे में मेरे विश्वास प्रणालियों पर भारी निर्भरता है। एक व्यापारी के रूप में मेरी यात्रा के दौरान मैंने पाया है कि यह मेरा विश्वास प्रणाली है कि मुझे लगातार शुरुआत में असफल हो गया है, फिर यो-यो प्रकार का व्यापारी बन गया है। जब मैंने अपना अकाउंट काफी पहले बनाया था, तो सोच कर कि उसके सभी ने खाते को पूरी तरह से सूखा लिया मेरे लिए व्यापार में सफलता के लिए कीवर्ड स्थिरता है यहां तक ​​कि अगर आप औसतन 5 pips औसत कर रहे हैं आप एक लंबे समय में अपने खाते का निर्माण होगा। लेकिन अगर आप एक दिन में 200 पिप्स बनाते हैं और एक दिन में 2001 पीओपी बनाते हैं तो इस तरह के व्यापार के साथ आप जल्द ही या बाद में खाते को उड़ाने के लिए बर्बाद हो जाते हैं। आप। फोन्स कैंडलस्टिक्स मेड आसान - ईबुक क्या होगा अगर आप 100 साल की उम्र का परीक्षण कर सकते हैं, तो एंड्रॉइड साबित प्रणाली का परीक्षण कर सकते हैं चार्ल्स डो द्वारा स्वयं की खोज की। एक आधुनिक मोड़ के साथ इतनी शक्तिशाली यह आपको 30 दिनों के भीतर एक शीर्ष स्तर के व्यापारी में परिवर्तित कर सकता है। अधिकांश व्यापारिक पद्धति बाजार के पीछे की अवधि के दौरान ldquotime-relatedrdquo संकेतक का उपयोग करते हैं। ये संकेतक भी अनुभवी व्यापारियों को एलडीक्वाल्ले चाल में कूदने और किनारे के बाजारों का पीछा करने का कारण बन सकते हैं। लेकिन क्या होगा अगर कोई ट्रेडिंग रणनीति थी जो TIME पर आधारित थी, और इसके बजाय केवल PRICE पर ध्यान केंद्रित किया गया (केवल एक संकेत जो कि DOESNrsquoT लैग) और बाजारों का आवागमन सौभाग्य से वहाँ है, और इसे पॉइंट amp चित्रा ldquoPoint amp चित्रा (PampF) एक चार्टिंग विधि है जो समय के बजाय कीमतों में परिवर्तन करती है। अधिकांश चार्टिंग सिस्टम (मोमबत्तियां, रेखा चार्ट और बार चार्ट्स सहित) विशिष्ट समय-सीमा के आधार पर ट्रैक मान, ताकि आप देख सकें कि कितने मिनटों, घंटे, दिन, सप्ताह, आदि के दौरान मूल्य बदलते हैं। बिंदु amp चित्र चार्ट बहुत अलग हैं, हालांकि, किसी भी स्तंभ किसी भी समय का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। वास्तव में, समय पूरी तरह से अप्रासंगिक है यदि सुरक्षा, वस्तु या मुद्रा की कीमत में परिवर्तन नहीं होता है, तो चार्ट पर कोई नया चिह्न दिखाई नहीं देता है। अब मुझे एहसास है कि यह पहली बार में अजीब लग सकता है, खासकर यदि आपके द्वारा कभी भी निपटाए गए सभी समय-आधारित चार्टिंग विधियां हैं लेकिन इस पर विचार करें: यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो बाजार में आबादी को ट्रैक करने के लिए कुछ हद तक मनमाना करने का तरीका है पिछली बार मैंने जाँच की, हम व्यापारियों के रूप में केवल कीमतें जब कीमतें बढ़ती हैं तथ्य यह है कि एक घंटे, दिन या हफ्ते तक चला गया अप्रासंगिक है। केवल एक चीज है जो मूल्य की गति है

No comments:

Post a Comment